इंडियन आइडल के मेकर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'शो में बुलाया, फिर काट दिए सीन'
इंडियन आइडल के मेकर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'शो में बुलाया, फिर काट दिए सीन'
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल प्रत्येक वर्ष विवादों में रहने का तरीका ढूंढ़ ही लेता है। शो को लेकर नया विवाद हो गया है। रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के निर्माताओं से आशिकी फिल्म की अभिनेत्री अनु अग्रवाल दुखी हैं। अनु बीते वीकेंड आशिकी स्पेशल एपिसोड में फिल्म की पूरी कास्ट के साथ दिखाई दी थीं। मगर शो में वे कम नजर आई। अनु का कहना है निर्माताओं ने उनके सीन्स काटे हैं।

आशिकी स्पेशल एपिसोड में राहुल रॉय, दीपक तिजोरी, कुमार सानू एवं अनु अग्रवाल पहुंचे थे। अनु शो में राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के बगल में बैठी हुई थीं। लेकिन शो से वे गायब नजर आई। एक मीडिया पोर्टल से चर्चा करते हुए अनु अग्रवाल ने बताया कि वो दुखी हैं। उनके सीन्स काटे गए हैं। मगर वो इसका मुद्दा नहीं बनाएंगी क्योंकि उनमें ईगो नहीं है। उन्होंने शो में प्रतियोगियों को मोटिवेट किया तथा उनकी कहानी सुनी।

अपने एक इंटरव्यू में अनु ने कहा- सच कहूं तो मैं दुखी हूं। मैंने शो में जो भी बोला वो मोटिवेशनल था। लेकिन ये मैसेज लोगों तक नहीं पहुंचा। मुझे अपनी चिंता नहीं है मगर जो शब्द मैंने कहे, उन्हें न दिखाए जाने की परवाह है। हम लोगों से इंस्पायर होते हैं, हम सभी हीरोज हैं। मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहती हूं। मेरे दिल में शो से जुड़े सभी लोगों के लिए प्यार है। अनु ने कहा- मैं स्टेज पर गई और लोग तालियां बजाने लगे। ये कंप्लीट ग्रैटिट्यूड था। मैं भगवान के बारे में सोच रही थी। कुमार सानू ने ताली बजाई, सभी खड़े हुए और तालियां बजाईं। ये सब डिलीट कर दिया गया। मैं डिफेंसिव जोन में नहीं जाना चाहती हूं। चैनल को भी इसके लिए ब्लेम करने की मेरी इच्छा नहीं है। मैं सेल्फ मेड तथा सेल्फ हील गर्ल हूं। मेरे लिए लड़कियों को प्रेरित करना आवश्यक है जिससे वो सफलता की ऊंचाई को छू सके। मैं शो की फीमेल प्रतियोगियों को भी यही बात कह रही थी। वही अनु अग्रवाल का ये बयान ख़बरों में आ गया है। 

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -