पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने ससुराल सिमर का नाम के सुपरहिट सीरियल से अभिनय में डेब्यू किया था। वो लीड अभिनेत्री थीं तो उनके अपोजिट थे हैंडसम अभिनेता शोएब इब्राहिम। मगर जिस समय दीपिका ने अभिनय जगत में कदम रखा वो पहले से शादीशुदा थी। उनकी पहली शादी पायलट रौनक सैम्सन से हुई थीं। चूंकि इंडस्ट्री में आने से पहले दीपिका स्वयं भी एयर होस्टेस थीं लिहाजा वहीं उनकी रौनक से मुलाकात हुई थी। लेकिन कहा जाता है कि शादी के पश्चात दोनों के बीच रिश्ता कुछ ठीक नहीं रहा। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता रहा तथा आखिरकार उन्होंने इस खत्म होते रिश्ते को पूरी तरह से तोड़ने का निर्णय ले लिया। दोनों ने आपसी मंजूरी से 2015 में तलाक ले लिया था। 

वही जिस समय दीपिका का तलाक हुआ उस समय वो ससुराल सिमर का कर रही थी। तलाक के कुछ वक़्त पश्चात् वो और शोएब एक दूसरे के नजदीक आने लगे। आरम्भ में होने वाली मीठी नोक-झोक कब प्यार में बदल गई किसी को पता नहीं चला। कुछ वक़्त पश्चात् मीडिया में भी इनके अफेयर की खबरें छपने लगीं मगर दोनों ने अपना मुंह बंद ही रखा। कुछ वर्ष एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने हमेशा साथ रहने का निर्णय ले लिया था मगर दोनों के बीच धर्म की परेशानी थी। दीपिका हिंदू थीं तो शोएब मुस्लिम। मगर इनके प्यार के बीच कोई दीवार नहीं आ सकी। 

आखिरकार दीपिका कक्कड़ ने धर्म बदलने का निर्णय ले लिया तथा वो दीपिका से फैजा बन गईं। शोएब और फैजा(दीपिका) ने परिवार और नजदीकी लोगों की उपस्थिति में निकाह किया तथा हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने का वादा भी किया। इस वादे को दोनों आज भी पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं। दोनों जिंदगी के हर मोड़, हर खुशी, हर दुख में साथ खड़े नजर आते हैं। 

इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'

बिग बॉस में इस हसीना संग कोजी हुए शिव ठाकरे, देखकर दंग रह गए फैंस

तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -