शार्ट ड्रेस में पति संग रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं सनी लियोनी
शार्ट ड्रेस में पति संग रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं सनी लियोनी
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन को उनके पति के साथ देखा गया है. जी दरअसल सनी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक मानी जाती हैं और सनी हमेशा अपनी खूबसूरत ब्यूटी को दिखाने में कामयाब हो जाती है. वह अपने लुक्स से अपने फैंस को पागल कर देती हैं. कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेस हमेशा सनी अपने लुक को टॉप में रखती हैं और उनका लुक खूब आकर्षक होता है.

ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस को देर रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल रेस्टोरेंट के बाहर सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ नजर आ रही हैं और इस दौरान सनी ने अकेले शर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं जो आप साफ़ इन फोटोज में देख सकते हैं. इसमें ब्लैक स्ट्रीप्स वाली सैंडल के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस अप किया हुआ है और मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं जो दिलकश नजर आ रहे हैं.

वहीं इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस अपने पति संग जबरदस्त अंदाज में पोज दिए हैं जो दिल को छू लेने वाले नजर आ रहे हैं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों सनी लियोन फिल्म 'वीरमहादेवी' की शूटिंग में बिजी है और इस फिल्म में एक्ट्रेस नवदीप के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है. उनकी यह फिल्म साल 2020 में अप्रैल में रिलीज होगी.

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट

भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन होगी रिलीज, आलिया ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -