भंसाली की फिल्म  'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन होगी रिलीज, आलिया ने शेयर की तस्वीर
भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन होगी रिलीज, आलिया ने शेयर की तस्वीर
Share:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज की डेट सामने आ गई है. फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट, गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाते नजर आएगी. इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गडा साथ में मिल कर रह रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी जानकारी आलिया ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी. हाल ही में आलिया ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए इस जानकारी पर मोहर लगाई है.   उन्होंने अपनी वैनिटी वैन के बाहर  की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर गंगूबाई लिखा नजर आ रहा है. इसके कैप्शन में आलिया ने लिखा, 'देखिए इस साल सांता ने मुझे क्या दिया है. ' गौरतलब है कि आलिया लंबे समय से संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती थी. कई मौकों पर वह बता चुकी हैं कि वह एक ऐसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना चाहती हैं जो कि महिला प्रधान हो और उसका किरदार भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' या उनकी किसी दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्मों जैसा सशक्त हो.

बता दे की संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई...' के बाद अगला प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' होने वाला है.   'बैजू बावरा' एक युवा संगीतकार की बदले की कहानी पर आधारित होगी. संगीत के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म दिवाली 2021 में रिलीज होगी. गौरतलब है कि बीते दिनों भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर सुर्खियों में थे. इस फिल्म में पहले सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे लेकिन फिर सलमान के साथ कुछ मसलों पर आपसी रजामंदी ना बन पाने के वजह से यह फिल्म ठंडे बिस्तर में चली गई. हालांकि भंसाली ने आलिया को निराश नहीं होने दिया और उनके साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की घोषणा की.   गंगूबाई काठियावाड़ी' सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी हैं.

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -