Good Newwz Box Office Collection:  पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़
Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और करीना कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म गुड न्यूज शुक्रवार को रिलीज हो गई. गुड न्यूज को क्रिटिक्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. टिकट खिड़की पर भी गुड न्यूज की बेहतरीन ओपनिंग हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 17.56 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि मोर्निंग में गुड न्यूज की शुरुआत थोड़ी धीमी थी, किन्तु शाम तक फिल्म ने अच्छी पकड़ बना ली. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म से वीकेंड पर और अच्छी कमाई करने की उम्मीदें हैं.

मोर्निंग में गुड न्यूज की ओपनिंग थोड़ी धीमी थी, किन्तु शाम तक फिल्म ने अच्छी पकड़ बना ली. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म से वीकेंड पर और अच्छा कलेक्शन करने की संभावना हैं. फिल्म गुड न्यूज वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई दंपत्ति की कहानी है. ये दोनों मुंबई में रहते हैं. ये दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं और साथ ही पेरेंट्स बनने की कोशिश में भी लगे हुए हैं.

दीप्ति बत्रा बच्चे चाहती है और वरुण के लिए ये बात बहुत हद तक समस्या बनी हुई है. दोनों की सभी कोशिशों के बाद भी दीप्ति बत्रा प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में दीप्ति और वरुण को घरवालों से ही IVF के माध्यम से बच्चे पैदा करने की हिदायत दी जाती है. बस फिल्म की कहानी में यहीं से ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं. यहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की एंट्री होती है और फिल्म एक नया मोड़ ले लेती है.

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

dabangg 3 box office : पहले हफ्ते सलमान ने जीता फैंस का दिल, जानिये क्या रही कमाई

Jawaani Jaaneman: फिर से ओले-ओले करते नज़र आएंगे सैफ अली खान, तब्बू के संग लगाएंगे ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -