बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट
बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय को शांत ही देखा गया और बोल भी जाता है की वो शांत स्वभाव के हैं. लेकिन ऐसा उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल नहीं मानती हैं. काजोल का मानना है कि अजय अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. खासकर जब बात उनकी बेटी नीसा देवगन की हो, तो अजय बंदूक उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे . एक वेबसाइट के खबर के अनुसार काजोल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि लव और रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेनी हो तो नीसा और युग किसके पास जाएंगे? इस सवाल के जवाब में काजोल ने कहा कि, 'नीसा मेरे ही पास आएगी. क्योंकि अजय इस तरह के इंसान हैं जो ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सुनते ही प्रोटेक्टिव नेचर दिखाते हुए 'शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे'.

वहीं काजोल ने आगे कहा, 'युग जरूर अपने पिता अजय के पास जाएगा. क्योंकि वो अजय को काफी कूल मानता है. ' काजोल ने बताया कि अजय अपने बच्चों के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं. उनका बस चले तो वो बच्चों की हर चीज में दकल देने लग जाएं और उनसे जुड़ी हर चीज को ट्रैक करें. बता दे कि हाल ही में अभिनेता अजय ने बेटी नीसा के ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है. दरअसल मई में अजय के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया था जिसके अगले ही दिन नीसा को सैलून में नजर आई थी. जिसके बाद से उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था. वहीं इसके सात महीने बाद अब अजय ने बेटी का बचाव करते हुए कहा, 'उस दौरान बच्चे काफी रो रहे थे और पिता के निधन के एक दिन बाद मैंने ही बेटी को बाहर भेज दिया था ताकि उनका मूड थोड़ा ठीक हो जाए. '

जानकारी के लिए बता दें कि काजोल और अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रचार में व्यस्त हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

इस बीमारी के कारण आधी रात को सड़क पर भागने लगी यह अभिनेत्री, कहती थी- 'अमिताभ मुझे मार देंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -