भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों
भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों
Share:

बॉलीवुड के उरी स्टार विक्की कौशल के छोटे भाई एक्टर सनी कौशल का धमाकेदार सॉन्ग भंगड़ा पा ले रिलीज हो गया है. भंगड़ा पा ले गाने में सनी कौशल के साथ एक्ट्रेश रुखसार ढिल्लो स्टेज पर आग लगाती दिख रही हैं. फिल्म का यह गाना सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन का आइकॉनिक सॉन्ग भंगड़ा पा ले का रीमेक वर्जन है. जिसमें सलमान सलमान खान, शाहरुख खान और ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया था. अब रीमेक वर्जन में भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल रुखसार ढिल्लो डांस करते दिख रहे हैं. फिल्म भंगड़ा पा ले जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कार्तिक आर्यन को नन्हें फैन ने किया हैरान, जानिए क्यों चिल्ला रहा था छत से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म करण अर्जुन का भंगड़ा पा ले सॉन्ग लोगो को काफी पसंद आया है. लेकिन अब फिल्म में सनी कौशल दबंग स्टार सलमान खान और शाहरुख खान के आइकॉनिक सॉन्ग भंगड़ा पाले आजा आजा को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. विक्की कौशल और रुखसार ढिल्लो पर फिल्माए गए भंगड़ा पा ले गाने को मैंडी गिल ने अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स ने भी मैंडी ने ही लिखे हैं. भंगड़ा पा ले सॉन्ग एक पार्टी नंबर सॉन्ग है. जिसे सुनने के बाद आपके पैर खुद ब खुद थिरकने लग जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा न्यूयार्क की सड़कों पर हुई स्पॉट, साथ में ​था ये खूबसूरत जानवर

फिल्म करण अर्जुन का यह आइकॉनिक सॉन्ग भंगड़ा पाले इस फिल्म में लिया गया है. सनी कौशल की फिल्म भंगड़ा पा ले का थीम ट्रेडिशनल डांस भंगड़ा पर बेस्ड है, जिसमें दो टीमें भंगड़ा को को लेकर एक-दूसरे से कॉम्पिटिशन करती दिखेंगी. जहां पहली भंगड़ा टीम में सनी कौशल है तो वहीं दूसरी टीम को लीड कर रही हैं रुखसार ढिल्लों. माना जा रहा है कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली

सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ

Bypass Road : 'सो गया ये जहां' गाने ने जीत सभी दर्शक का दिल, यहाँ देखे वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -