उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली
उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली
Share:

अपने हॉट अंदाज के लिए उर्वशी रौतेला मशहूर है. उन्होने अपने स्टाइलिश लुक की वजह से बॉलीवुड में खास मुकाम बनाया है. फिल्मों में भी उर्वशी का फुल हॉटनेस देखने को मिलता है. लेकिन आपको बता दें कि उर्वशी न सिर्फ फिल्मों बल्कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने हॉटनेस से करंट लगाती रहती है. हाल ही उनके डांस वीडियो को देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. इसमें उर्वशी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही है.

The Sky Is Pink : फिल्म को मिल सकती है धीमी ओपनिंग, जाने क्यों

अगर बता करें उनके डांस वीडियो की तो वह अपने बिजली की तार गाने के म्यूजिक बीट पर डांस करती नजर आ रही है. उन्होंने पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद सेक्सी लग रही है. वीडियो में उनके डांस को काफी पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए पोस्ट किया है.

कार्तिक आर्यन को नन्हें फैन ने किया हैरान, जानिए क्यों चिल्ला रहा था छत से

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स को घायल करती रहती हैं. उर्वशी के चाहने वाले उनके सोशल मीडिया पर नजर बनाए रखते हैं जहां वो अपनी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं. उर्वशी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 19.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जो की उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LOL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -