Bypass Road : 'सो गया ये जहां' गाने ने जीत सभी दर्शक का दिल, यहाँ देखे वीडियों

Bypass Road :  'सो गया ये जहां' गाने ने जीत सभी दर्शक का दिल, यहाँ देखे वीडियों

फिल्म बाईपास रोड के ट्रेलर ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश ने जबरदस्त किरदार निभा रहा है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में नील नितिन मुकेश का अभिनय देखने लायक होगा. फिल्म का ट्रेलर तो कुछ दिन पहले रिलीज हुआ, वहीं अब बाईपास रोड का पहला गाना सो गया ये जहां रिलीज हो गया है. बाईपास रोड के इस गाने सो गया ये जहां में नितिन मुकेश, जुबिन नौटियाल और सलोनी ठक्कर ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स शब्बीर अहमद के हैं.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

इस गाने का रियल वर्जन 80 के दशक में बनी फिल्म तेजाब का है. इसमें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आए थे और इस फिल्म में सो गया ये जहां गाना देखने को मिला था जिसे की बाईपास रोड में रिक्रिएट किया गया है.  इस गाने में अदा शर्मा के साथ नील नितिन मुकेश की रोमांटिक केमिस्ट्री आपको भी काफी पसंद आएगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कराया हॉट फोटो शूट, फैंस का पारा हुआ हाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाईपास रोड फिल्म में नील नितिन मुकेश के साथ अदा शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में शमां सिकंदर, गुल पनाग, रजित कपूर और सुधांषु पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में नील एक दिव्यांग शख्स की भूमिका निभाते दिखाई देंगे जिसे हर कदम पर मौत का खौफ सताता दिखाई देता नजर आएगा जैसा की ट्रेलर और पोस्टर में देखने को मिला है.  

दिशा पटानी निभा सकती है पंजाबी गर्ल की भूमिका, एकता कपूर बना रही ये प्लान

करीना कपूर की उम्र बढ़ती जा रही है, जानिए क्या था उनका रिएक्शन

फिल्म मरजावां के नए गाने का टीज़र आया सामने, नोरा फतेही ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार