सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ
सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ
Share:

हाल ही में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने बीते बुधवार को मशहूर अभिनेता सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले शख्स को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, दरअसल सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखरेख कर रहा ये शख्स मुंबई पुलिस का वांछित अपराधी है और पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश में लगी थी. वहीं बीते दिनों सामने आई खबरों के मुताबिक सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से गिरफ्तार इस शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है और 62 साल के इस शख्स के यहां कार्यरत होने की सूचना मुंबई पुलिस को अपने एक गुप्तचर ने दी थी.

वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर से सूचना मिलने पर पूरी योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला और पुलिस को आते देख राणा ने बंगले से भागने की कोशिश करने में लगा था लेकिन चूंकि पुलिस ने उस वक्त बंगले को चारों तरफ से घेर लिया था लिहाजा वह भागने में कामयाब नहीं हो पाया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था. बाद में वह जमानत पर बाहर आ गया और उसके बाद से लगातार पुलिस को चकमा देता रहा.

तमाम पेशियों पर जब राणा अदालत नहीं पहुंचा तो उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हो गया. राणा के अचानक शहर से गायब हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस उसकी लगातार जानकारी हासिल करती रही और दो दिन पहले ही राणा के एक आलीशान बंगले में मौजूद होने की जानकारी मिली. पुलिस जब मुखबिर की निशानदेही पर मौके पर पहुंची तो उसे पता चला कि ये बंगला सलमान खान का है. लेकिन, पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिना सलमान को बताए बंगले पर छापा मारा और राणा को गिरफ्तार कर लिया.'' इसी के साथ आगे पुलिस ने कहा कि ''इस मामले में सलमान खान से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है ताकि पता चल सके कि राणा उनके संपर्क में कब, कैसे और किसके माध्यम से आया.''

तलाक के 2 साल बाद फरहान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बच्चो को बताना मुश्किल...'

समय से पहले अक्षय के कारण पूरी हुई 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग

रेखा को बिना रुके किस करता रहा उनसे 25 साल बड़ा यह एक्टर, डायरेक्टर भूल गया था कट बोलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -