इस एक्टर को KISS करने से पहले सनी ने की थी ये डिमांड
इस एक्टर को KISS करने से पहले सनी ने की थी ये डिमांड
Share:

सनी लियोनी की पहचान भले ही आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परंतु इससे पहले वह पोर्न स्टार के रूप में पहचानी जाती थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री महेश भट्ट के कारण संभव हो चुकी है. 2011 के बिग बॉस सीजन 5 कन्टेंस्टेंट के रूप में उन्होंने शिरकत भी कर दी. उसी दौरान महेश भट्ट ने उन्हें बॉलीवुड की पहली मूवी ऑफर की. यह मूवी थी, जिस्म 2. सनी लियोनी ने यह ऑफर खुशी खुशी स्वीकार किया. इस मूवी से उन्हें एक हीरोइन के रूप में सीधे बॉलीवुड में एंट्री भी कर ली थी है. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के बीच उन्होंने कुछ ऐसी शर्त रख दी कि फिल्म के हीरो और निर्देशक से लेकर पूरी यूनिट तक दंग हो गई थी.

सब रह गए हक्के-बक्के: जिस्म 2 इरॉटिक थ्रिलर थी. मूवी महेश भट्ट ने लिखी थी तथा उनकी बेटी पूजा भट्ट ने डायरेक्शन किया था. सनी लियोनी के अलावा रणदीप हुड्डा तथा अरुणोदय सिंह की मूवी में अहम रोल में थी. यह फिल्म 2003 में आई बिपाशा बसु स्टारर जिस्म का सीक्वल थी. मूवी को ए सर्टिफिकेट देते हुए भी सेंसर बोर्ड हिचकिचा रहा था क्योंकि इसमें काफी सेक्सुअल सीन फिल्माए में दिखाए गए थे. सनी जिस बैकग्राउंड से आई थी तो इस तरह के दृश्य फिल्म को हिट भी करवा चुके है, यह बात प्रोड्यूसरों को खूब पता थी. साथ ही सनी को भी बॉलीवुड में ब्रेक का बड़ा मौका देखते हुए, इन दृश्यों पर कोई आपत्ति अब तक नहीं जताई गई. लेकिन मूवी में एक किसिंग सीन करने से पहले उन्होंने शर्त रख दी. यह सीन रणदीप हुड्डा तथा सनी लियोन पर फिल्माया जाना था. सनी लियोन ने कहा कि पहले रणदीप हुड्डा अपना मेडिकल सर्टिफिकेट भी लेकर आ गए थे, उसके बाद ही वह उनके साथ यह सीन शूट करेगी. यह सुनकर सभी लोग हक्के-बक्के रह गए. क्योंकि सनी हर तरह के सीन के लिए तैयार थीं लेकिन इस किसिंग सीन में ही मामला गड़बड़ा चुका है.

बात नियम-कायदे की: दरअसल सनी लियोनी जिस पोर्न इंडस्ट्री से आती थीं वहां के यही नियम-कायदे थे. वहां ऐसे सीन शूट करने से पहले कलाकारों का मेडिकल चेकअप भी होता है.  जिसके उपरांत ही कलाकार साथ कार्य करते थे. जिससे शूटिंग के बीच उन्हें हेल्थ को लेकर कोई तनाव नहीं रहता. सनी बॉलीवुड में भी उन्हीं नियमों का पालन कर रही थीं. खैर सनी की शर्तों को माना गया और मूवी आगे बढ़ी. फिल्म को पब्लिसिटी देने के लिए सनी लियोन के उत्तेजक पोस्टर सड़कों, गलियों तथा सिनेमा हॉल के बाहर लगाए गए. लेकिन पोस्टर सिर्फ लोगों को सिनेमाघरों खींचने का बहाना भर थे. जो पोस्टरों में था, वह दर्शकों को मूवी में नहीं मिला.

कैमरे के सामने बिपाशा ने खोली अपनी ब्रा... सोशल मीडिया पर लग गई आग

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -