रामायण में हुई सनी देओल की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार
रामायण में हुई सनी देओल की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार
Share:

नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्टेड रामायण की खबरें दिन-ब-दिन ख़बरों में हैं। रणबीर कपूर को प्रभु श्री राम, साई पल्लवी को सीता और यश को रावण के किरदार के लिए चुना गया है। हालिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि यश को राजा रावण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। वहीं, सनी देओल के भगवान हनुमान का किरदार निभाने पर बात हो रही थी। अब इसपर नया अपडेट आया है, जिसे जानकर प्रशंसक बहुत खुश हो जाएंगे।

प्राप्त एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सनी देओल को नितेश कुमार की रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। उनकी एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके सूत्रों ने ये बताया कि “सनी देओल जीवन में एक बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने का अवसर पाकर बहुत उत्साहित हैं। यह स्वर्ग में बनाई गई कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं, और वर्तमान समय में इस किरदार को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है।'' सूत्रों ने यह भी बताया कि “रामायण: भाग एक में सनी देओल अतिथि किरदार में हैं, महाकाव्य त्रयी के दूसरे और तीसरे भाग में उनकी पूरी उपस्थिति होगी। निर्माताओं को भरोसा है कि दारा सिंह के बाद, यह सनी देओल ही हैं जो आधुनिक समय में भगवान हनुमान की भूमिका बखूबी निभा पाएंगे।

एनिमल के बाद, जिसमें रणबीर कपूर को एक नाजुक और क्रूर किरदार में देखा गया था जो अभी भी विवादास्पद प्रतिक्रियाओं को आकर्षित कर रहा है, वह किरदार निभाते हैं जो यकीनन उनका सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है - भगवान राम। वह नितेश तिवारी की महान कृति रामायण में यह भूमिका निभाने वाले हैं, जिसमें उनके साथ माता सीता के किरदार में साईं पल्लवी दिखाई देगी।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, इन स्टार्स को बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'

ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने हॉलीवुड फिल्मों को दी मात, पहुंची 200 करोड़ पार

चप्पल से अपने चेले को पीटते हुए पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान का Video वायरल, बोतल से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -