ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने हॉलीवुड फिल्मों को दी मात, पहुंची 200 करोड़ पार
ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने हॉलीवुड फिल्मों को दी मात, पहुंची 200 करोड़ पार
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित फिल्म 'पठान' के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का जलवा एक बार फिर से दिखाई दे रहा है। सिद्धार्थ की नई फिल्म, ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' एक बार फिर से धमाके कर रही है। पहले दिन उम्मीद से धीमी शुरुआत करने वाली 'फाइटर' ने दूसरे दिन से ऐसी गति पकड़ी कि इसका वीकेंड कलेक्शन बहुत जबरदस्त हो गया। भारत में ऋतिक की फिल्म ने पहले वीकेंड में 120 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन कर लिया है। बृहस्पतिवार को रिलीज हुई 'फाइटर' ने पहले दिन की धीमी शुरुआत के बाद, शुक्रवार से दमदार कलेक्शन करना शुरू किया तथा अब तक बॉक्स ऑफिस पर चार ठोस कमाई वाले दिन देख चुकी है। 

ऋतिक-दीपिका की फिल्म केवल भारत में ही कमाल नहीं कर रही, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म ने एक बड़ा कमाल किया है। पिछ्ले वीकेंड, ऋतिक की फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दुनिया की सब्से बड़ी फिल्म भी रही। ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने पहले वीकेंड में हॉलीवुड की कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पिछ्ले वीकेंड की सबसे बड़ी फिल्म रही। 

'फाइटर' ने रविवार को पिछ्ले वीकेंड में, अंतर्राष्ट्रीय बाजार से 25 मिलियन डॉलर्स से अधिक बिजनेस किया। यानी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 208 करोड़ रुपये से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने कमाई का ये बेहतरीन आंकड़ा मात्र चार दिनों में पार कर लिया है। 'फाइटर' ने पिछ्ले वीकेंड में कई लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़कर टॉप पर जगह बनाई। इसने अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को भा रही रोमांटिक-कॉमेडी 'एनीवन बट यू' (19 मिलियन डॉलर) और एक्शन स्टार जेसन स्टेथम से की 'द बीकीपर' (18 मिलियन डॉलर) से ज्यादा कलेक्शन वीकेंड में अपने नाम किया। 

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बेस्ड 'फाइटर' ऑडियंस को बहुत इम्प्रेस कर रही है। फिल्म का एरियल एक्शन और इसकी भावुक कहानी दर्शकों को बहुत अपील कर रही है। फिल्म में ऋतिक एवं दीपिका के साथ अनिल कपूर, संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार भी हैं। वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई के बाद अब फिल्म का असली टेस्ट होना है। ये देखना दिलचस्प होगा कि सोमवार से आरम्भ हो रहे कामकाजी दिनों में 'फाइटर' कैसी कमाई करती है।  

चप्पल से अपने चेले को पीटते हुए पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान का Video वायरल, बोतल से जुड़ा है मामला

जन्मदिन पर बॉबी देओल का फैंस को बड़ा तोहफा, 'कंगुवा' से रिलीज किया अपना खतरनाक पोस्टर

अजय देवगन के भतीजे संग नजर आए रवीना टंडन की बेटी राशा, केमिस्ट्री देख इंप्रेस हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -