चप्पल से अपने चेले को पीटते हुए पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान का Video वायरल, बोतल से जुड़ा है मामला
चप्पल से अपने चेले को पीटते हुए पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान का Video वायरल, बोतल से जुड़ा है मामला
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें कलाकार अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए चप्पल का उपयोग करते हुए एक व्यक्ति के साथ बहस कर रहे हैं। फ़ुटेज में, गहरे रंग का कुर्ता पहने खान, एक व्यक्ति पर बार-बार हमला करते हुए और उससे एक बोतल खो जाने के बारे में सवाल करते हुए दिखाई दे रहे है।

बाद के एक वीडियो में, राहत फ़तेह अली खान ने घटना के संबंध में स्पष्टीकरण पेश किया। उन्होंने बताया कि उनकी हरकतें उनके एक छात्र  की गलती के जवाब में थीं, जिसे बाद में माफी मांगने के बाद उन्होंने माफ कर दिया। नतीजों का सामना करने वाले व्यक्ति ने स्पष्ट किया कि उसने 'दम किया हुआ पानी' (पवित्र जल) वाली एक बोतल खो दी है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वीडियो प्रसारित करने वालों का उद्देश्य उनके 'उस्ताद' (शिक्षक) की प्रतिष्ठा को धूमिल करना है।

 

बाद के एक वीडियो में, उस व्यक्ति ने खुलासा किया कि उसके गुरु राहत फतेह अली खान व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने आए थे। उन्होंने खान को अपने पिता, मुर्शिद (आध्यात्मिक मार्गदर्शक) और गुरु के रूप में संदर्भित करते हुए, उनके बीच मजबूत बंधन पर जोर देते हुए कोई शिकायत व्यक्त नहीं की। उस व्यक्ति ने वीडियो के विवाद को अपने श्रद्धेय शिक्षक को हेरफेर करने और ब्लैकमेल करने का प्रयास बताकर खारिज कर दिया।

राहत फ़तेह अली खान के साथ खड़े होकर, उस व्यक्ति के पिता ने इस विचार का समर्थन किया कि एक गुरु द्वारा अपने शिष्य को अनुशासित करने में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने इस भावना को दोहराया कि घटना को अनावश्यक रूप से सनसनीखेज बनाया जा रहा है, एक गुरु द्वारा अपने छात्र को सही करने की सामान्य स्थिति की पुष्टि की गई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन का निधन, कई दिनों से थे बीमार

सिद्धू की रैली से कांग्रेस में कलह, दो नेताओं को हाईकमान ने किया निलंबित

तमिलनाडु में कैसे होगा लोकसभा सीटों का बंटवारा ? आज DMK के साथ कांग्रेस की मीटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -