फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, इन स्टार्स को बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, इन स्टार्स को बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स लोकप्रिय अवॉर्ड्स में से एक है। हाल ही में अवॉर्ड सेरेमनी हुई जहां कई स्टार्स को अवॉर्ड मिले। अब द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इन अवॉर्ड सेरेमनी पर तंज कसा है तथा सोशल मीडिया पर इसकी बहुत निंदा की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कुछ स्टार्स पर भी अपनी भड़ास निकाली है।

विवेक ने ट्वीट किया, 'मुझे जो चीज परेशान करती है वो ये कि पूरा बॉलीवुड जिसमें कुछ बेहतरीन सिनेमा पर्सनैलिटी भी सम्मिलित हैं उन्हें अजीब नहीं लगता पूरा बिका हुआ फिल्मफेयर अवॉर्ड में पार्टिसिपेट करना। कोई आर्टिस्ट अवॉर्ड शो में डांस करके अपने आर्ट की इज्जत नहीं कर सकता। उसके ऊपर उन्हें शर्म भी नहीं आती उन अवॉर्ड्स को शोऑफ करके हैं पेड पीआर के साथ। यह तो वही बात हो गई कि एक डेंटिस्ट अपने गंदे दांतों का शो ऑफ़ कर रहा है अपने क्लिनिक के प्रमोशन के लिए।'

विवेक के इस पोस्ट पर कई प्रतिक्रिया आई हैं, किसी ने विवेक की बात को सही बताया तो किसी ने कहा कि इस बार फिल्मफेयर पहले से फेयर था। एक ने लिखा, आपने सही कहा है। हमेशा ही अवॉर्ड्स शो में ऐसा होता है। किसी ने लिखा कि यहां बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड उन्हें दिया जाता है जो कॉपी होती हैं। वहीं एक शख्स ने लिखा कि इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड फेयर था क्योंकि 12वीं फेल को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है तथा बेस्ट डायरेक्टर का भी। आमतौर पर जब खान,जोहर और यश राज की फिल्में रिलीज होती हैं तो ऐसा होता नहीं कि किसी दूसरी फिल्म को अवॉर्ड मिले। इस बार ऐसा नहीं था कि हमें सबको खुश रखना था।

ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने हॉलीवुड फिल्मों को दी मात, पहुंची 200 करोड़ पार

चप्पल से अपने चेले को पीटते हुए पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान का Video वायरल, बोतल से जुड़ा है मामला

जन्मदिन पर बॉबी देओल का फैंस को बड़ा तोहफा, 'कंगुवा' से रिलीज किया अपना खतरनाक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -