खिलाड़ी अक्षय ने दिया माचोमैन सनी को जोरदार झटका

Aug 27 2018 11:41 AM
खिलाड़ी अक्षय ने दिया माचोमैन सनी को जोरदार झटका

बॉलीवुड के माचोमैन यानी कि सनी देओल सिल्वर स्क्रीन पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार अब नही निभा पाएंगे. बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और पीरियड फिल्मों के निर्माण का चलन जोरों पर चल रहा है. इस फिल्म से बाहर होने पर सनी देओल ने कहा है कि वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें वह प्रोजेक्ट छोडऩा पड़ा. अब सनी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. 

तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !

सनी देओल ने आगे कहा कि अब मैं पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक का हिस्सा नहीं रहा. पहले मैं जरूर इसमें काम करना चाहता था. सनी ने कहा कि मैं चाहता था कि यह फिल्म बने और वह बनने भी जा रही है. इस दौरान सनी ने खुशी जताते हुए कहा कि इसकी मुझे बेहद खुशी है. सनी ने कहा कि वह किसी पीरियड फिल्म में काम जरूर करना चाहते हैं. 

'रेस-3' से पहले बुरी तरह टूट चुके थे बॉबी, खुद कुबूली बात

सनी ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह ऐसी भी फिल्मों का हिस्सा बनें, जिसमें अब तक उन्होंने काम नहीं किया है. अब सवाल यह है कि इस फिल्म में आखिर सनी की जगह कौन लेगा. खबरें है कि सनी की जगह अब सुपरस्टार अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं.  यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसका निर्माण कर रहे हैं. हालाँकि अक्षय ने खुद इस बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

लाइमलाइट से क्यों दूर रहती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी?

आखिर ऐसा क्या हुआ कि सनी ने धर्मेंद्र पर तान दी बंदूक ?