आखिर ऐसा क्या हुआ कि सनी ने धर्मेंद्र पर तान दी बंदूक ?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उस घटना का जिक्र किया है, जब उन्होंने अपने बेटे सनी देओल को पीटा था. धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ 'इंडियन आइडल 10' के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान यह बात स्वीकारी. शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेद्र से पूछा कि वह अपने दोनों बेटों  सनी और बॉबी में से किसे ज्यादा प्यार करते हैं. तो इस पर धर्मेद्र ने कहा कि एक उनकी दाईं आंख है तो एक बाईं आंख है. इसके बाद धर्मेद्र ने शो पर उस घटना को याद किया, जब उन्होंने अपने बेटे सनी की पिटाई कर दी थी.

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

धर्मेद्र ने कहा, 'दोनों बच्चे मेरी दोनों आंखें हैं और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं. लेकिन एक बार मैं सनी के लिए एक टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे. उस वक्त मैंने अपना आपा खो दिया था और सनी की जमकर पिटाई की थी लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैंने गलत किया. बता दें कि जल्द ही बाप-बेटों की यह तिकड़ी फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' में दिखाई देगी.

आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी

बता दें, फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई और उम्मीद है लोगों को भी ये काफी अच्छी लगेगी. 'यमला पगला दीवाना फिर से' आगामी 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

रणबीर संग बेटी की शादी पर भड़के महेश भट्ट, कहा- सबके सामने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -