'रेस-3' से पहले बुरी तरह टूट चुके थे बॉबी, खुद कुबूली बात

 

कठिनाई भरे समय को याद करते हुए अभिनेता बॉबी देओल ने कहा है कि 'रेस 3' से पहले मेरे साथ कोई काम करने को तैयार ही नहीं था. लेकिन अब 'रेस' के बाद मैंने अपने आसपास और मिलने वाले लोगों में एक सकारात्मकता देखी है और मैं अब यही चाहता हूं कि इस ऊर्जा को बरकरार रखा जाए. बॉबी ने बताया कि 'रेस मुझे 3' से पहले मैं बहुत से लोगों और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से मिला, जिससे कि मेरे काम में मुझे मदद मिलें.  लेकिन कोई भी आगे नहीं आया.

इस हॉट एक्ट्रेस ने बनाया अपने एक्स-पति को भाई..!!

बॉबी ने कहा मुझे खुशी है कि मेरे पास अब एक टीम है जो मेरा काम संभाल सकती है. रेस 3 को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी व्यावसायिक सफलता ने उन्हें एक नई शुरुआत दी है. अगर बतौर अभिनेता मेरा काम अच्छा होगा, तो लोग ध्यान देंगे.

Death Anniversary: फिल्म की शूटिंग से पहले सीन की जानकारी नहीं देते थे ऋषिकेश मुखर्जी

फिल्म का सफल या असफल होना चलता रहता है, लेकिन अच्छे काम को सराहा जाता है. शुक्र है, अब यह होते जा रह है'.बता दें कि बॉबी की नई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज के लिए तैयार है. फिलहाल बॉबी देओल साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म की चौथी किस्त 'हाउसफुल 4' की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के अलावा रीतेश देशमुख,कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अपने होने वाले पति के साथ कुछ यूँ वक्त बिता रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

लैक्मे फैशन वीक में फेविकोल गर्ल ने चिपका दिए सबके मुँह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -