तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !
तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !
Share:

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है जिसके चलते सभी किसी ना किसी पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. पहले भी कई सितारों पर बायोपिक बन चुकी है और हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक आई थी जिसने काफी धमाल मचाया था. अब एक और एक्टर हैं जो अपने पिता पर बायोपिक बनाने वाले हैं और इसकी इच्छा भी जताई है. जी हाँ, वो चाहते हैं उनके पिता पर भी कोई बायोपिक बने.
 
दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल की जो अपने पिता धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. इसी के लिए वो एक अच्छे लेखक, निर्देशक और एक्टर की तलाश कर रहे हैं. अगर उन्हें ऐसा कोई मिल गया तो यक़ीनन वो इस बायोपिक पर काम करना चाहेंगे. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो सनी कहते हैं 'मुझे लगता है आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है. ये अच्छा आइडिया है. मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं, लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा, जो पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके से बता सके.'

इस पर सनी से पूछा गया कि धर्मेंद्र के किरदार में क्या वो काम करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि इस पर फ़िलहाल कुछ सोचा नहीं है, लेकिन उनका बेटा करण भी युवा धर्मेंद्र का किरदार कर सकता है लेकिन ये सब कहानी पर निर्भर करेगा. अब देखते हैं सनी को कोई ऐसा मिलता है या नहीं. इसके अलावा सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म

फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन

इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -