रिलीज हुआ सनी देओल की 'ब्लैंक' का Trailer, बोले- आतंक का कोई चेहरा नहीं, उसका धर्म...'

Apr 04 2019 06:17 PM
रिलीज हुआ सनी देओल की 'ब्लैंक' का Trailer, बोले- आतंक का कोई चेहरा नहीं, उसका धर्म...'

हिंदी सिनेमा के हीमैन कहे जाने वाले सनी देओल एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक दमदार फिल्म के साथ आ रहे हैं. बता दें कि सनी देओल की फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है और इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भांजे करन कपाड़िया का डेब्यू होने जा रहा है. आज रिलीज हुए ट्रेलर का पहना डायलॉग ही आपका दिल जीत लेने के लिए काफी है. बेहजाद खाम्बाटा द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है. यह फिल्म आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की कहानी पर तैयार हुई है. बता दें कि फिल्म 3 मई को रिलीज की जानी है. 

इसके ट्रेलर को देखकर यह साफ चलता है कि इसमें आतंकवाद और फोर्स की लड़ाई मिलेगी. लेकिन इस फिल्म में आपको एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा. बता दें कि इसमें पुलिस एक लड़के को पकड़ती है जो स्लीपर सेल की तरह काम करता है, लेकिन इस लड़के के अंदर एक बम फिट किया हुआ रहता है. मामला उस समय और उलझ जाता है जब पुलिस को यह पता चलता है कि लड़के को कुछ भी याद नहीं है. वाहन अब ये लड़का सच बोल रहा है या फिर इसके पीछे उसके संगठन की कोई सोची समझी साजिश है, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही जान सकेंगे. 

बताया जा रहा है कि सनी फिल्म में अपने जाने-पहचाने अंदाज में ही नजर आने वाले हैं, लेकिन उन्हें एक बार फिर से पुलिस के रोल में देखना वाकई सभी के लिए मजेदार होगा. वहीं करन कपाड़िया पहली ही फिल्म से विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. करन इसमें एक आतंकवादी के रोल में नजर आएंगे. 

परिवार वालों ने भेजा कुछ ऐसा मैसेज कि भरी महफ़िल में रोने लगी शिल्पा शेट्टी

छिछोरे : सुशांत-श्रद्धा ने शुरू की गाने की शूटिंग, 9 करोड़ में बना सेट

अमिताभ इन्हे मानते हैं अपना गुरु, ट्वीट कर कहा-मैं आपके पैर...'

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू