अमिताभ इन्हे मानते हैं अपना गुरु, ट्वीट कर कहा-मैं आपके पैर...'
अमिताभ इन्हे मानते हैं अपना गुरु, ट्वीट कर कहा-मैं आपके पैर...'
Share:

हिंदी सिनेमा के सबसे प्रमुख कलाकार यानी कि सदी के महानायक मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुद को दक्षिण के दिवंगत सुपरस्टार शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया है और उन्होंने उनकी तारीफ भी की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘उयान्र्था मनिथन’ के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं और वे फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं. 

सदी के महानायक, बॉलीवुड के शहंशाह और न जाने कितने नामों से फेमस अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ‘उयान्र्था मनिथन’ से एक तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार दिया जा रहा है. इस तस्वीर में वह और अभिनेता-फिल्म निर्माता एसजे सूर्या एक दीवार के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं जिस पर गणेशन की तस्वीर नजर आ रही है. 

बिग के नाम से काफी फेमस अमिताभ ने इस तस्वीर का शीर्षक दिया, “मास्टर-शिवाजी गणेशन की छत्रछाया में दो शिष्य सूर्या और मैं. इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शिवाजी तमिल सिनेमा के लीजेंड. उनकी तस्वीर दीवार पर सुशोभित है और अविश्वसनीय प्रतिभावान कलाकार वे है. मैं उनका आदर व सम्मान करता हूं और मैं उनके पांव छूता हूं. बता दें कि ‘उयान्र्था मनिथन’ का निर्देशन तमिलवानन द्वारा किया जा रहा है और साथ ही हिंदी में भी इसे बनाया जाएगा. 

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

गूगल इंड‍िया में इंडस्ट्री हेड बनी ये एक्ट्रेस, 'घर से निकलते ही..' गाने में आई थी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -