दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू
दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू
Share:

बॉलीवुड कलाकार करण जौहर के करियर की सबसे ज्यादा और भावनात्मक लगाव वाली महत्त्वाकांक्षी फिल्म मानी जा रही 'कलंक' का ट्रेलर कल बुधवार को जारी किया गया था और यूट्यूब पर इस ट्रेलर को समाचार लिखे जाने तक लगभग 17,406,383 बार देख लिया गया है. इस तरह से 24 घंटों में फिल्म के ट्रेलर ने ताबड़तोड़ व्यूज बटोर लिए है. फ़िलहाल ट्रेलर तो सोशल मीडिया पट हिट हो चुका है. अब लोगों को बेसब्री से फिल्म का इन्तजार है. 

आपको बता दें कि यह करण जौहर की फिल्म के लिए खोमाश संदेश है जो यह दर्शा रहा है कि उनकी फिल्म को भी शायद प्रदर्शन के पहले दिन के बाद ही दर्शक स्वीकार करने लगेंगे. साथ ही अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित कलंक पर संजय लीला भंसाली की फिल्मों को कॉपी पेस्ट करने का आरोप भी लगा हुआ है. लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्मों की नक़ल है. इसके बावजूद ट्रेलर को काफी सराहा गया है. 

इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और साोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी प्यार, लालसा और उलझे रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं इससे पहले फिल्म के टीजर वीडियो को भी दमदार रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन ट्रेलर को लोगों ने फिल्म ने भंसाली की फिल्म की नक़ल करार दिया है. फिल्म का ट्रेलर प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

 

 

 

छिछोरे : सुशांत-श्रद्धा ने शुरू की गाने की शूटिंग, 9 करोड़ में बना सेट

मजेदार मीम्स के फेर में फंसी 'कलंक', वरुण-आलिया की जमकर उड़ रही खिल्ली

Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल

बीमारी के कारण ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, पत्नी नीतू ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -