'बाहरी' होने के आरोपों पर बोले सनी देओल, मैं पंजाब का ही हूँ, आलोचनाओं की कोई परवाह नहीं
'बाहरी' होने के आरोपों पर बोले सनी देओल, मैं पंजाब का ही हूँ, आलोचनाओं की कोई परवाह नहीं
Share:

गुरदासपुर: बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल पर उनके विरोधियों ने बाहरी होने के आरोप लगाए हैं. मशहूर अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र के पुत्र सनी पर विपक्ष ने आरोप लगाया है कि उन्हें पंजाब के बारे में कोई जानकारी नहीं है. विपक्षी पार्टियां उन्हें 'बाहरी' और 'पैराशूट प्रत्याशी' बता रही हैं.

इस पर सनी देओल का कहना है कि वह अपनी जिम्मेदारियों पर पूरी तरह ध्यान दे रहे हैं और विरोधियों की तरफ से यह कहे जाने से जरा भी प्रभावित नहीं हुए हैं कि वह 'बाहरी' हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वे पंजाब के ही हैं और उनका ताल्लुक भी यहीं की जमीन से है. गुरदासपुर लोकसभा सीट पर सनी का मुकाबला वर्तमान सांसद और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सुनील जाखड़ से है. सनी देओल ने कहा है कि, "लोग मुझसे बाहरी कहे जाने के बारे में सवाल पूछते रहते हैं और मैं कहता हूं कि मैं यहां विपक्ष द्वारा कही जा रही बातों का उत्तर देने नहीं आया हूं." 

अपने चुनाव प्रचार के दौरान सनी ने कहा कि, "मैं यहां काम करने और जनता की सेवा करने के लिए आया हूं. मैं यहां अपना काम करने आया हूं. मेरा काम यहां की जनता और मेरे क्षेत्र को समझना है." आपको बता दें कि सनी देओल आजकल एसयूवी या मिनी ट्रक में रोड शो कर रहे हैं, जिसमें अच्छी-खासी संख्या में भीड़ जुट रही है. इस दौरान उनके साथ भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल के नेता भी मौजूद होते हैं. 

मसूद अज़हर पर साथ देने के बाद अब इस बात पर फ्रांस ने की भारत की वकालत

VIDEO: प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया दुर्योधन, कहा- उसमे भी काफी अहंकार था

शशि थरूर की भविष्यवाणी, कहा- मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करेंगे दक्षिणी राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -