VIDEO: प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया दुर्योधन, कहा- उसमे भी काफी अहंकार था
VIDEO: प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया दुर्योधन, कहा- उसमे भी काफी अहंकार था
Share:

अंबाला: पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की प्रभारी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सारी मर्यादाएं पार कर दी. प्रियंका ने पीएम मोदी की तुलना महाभारत के चरित्र दुर्योधन से कर दी है. प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा है कि देश ने अहंकार को कभी क्षमा नहीं किया है.

प्रियंका गांधी ने हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'देश ने कभी अहंकार को क्षमा नहीं किया है. दुर्योधन में भी बेहद अहंकार था. जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने के लिए पहुंचे तो दुर्योधन ने उनको भी बंधक बनाने का प्रयास किया.' प्रियंका गांधी ने इस बीच राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की रश्मिरथी के उस पंक्ति को भी दोहराया जिसमें उन्होंने लिखा है, 'जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हरियाणा के अंबाला में आयोजित की गई एक चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी. इस दौरान उन्होंने कहा है कि चुनाव प्रचार में भाजपा का कोई भी नेता कभी ये नहीं कहता है कि उन्होंने 2014 में जो वादे किए थो वो पूरे हुए या नहीं. प्रियंका ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा वाले कभी शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं तो कभी मेरे परिवार के शहीद सदस्यों का अनादर करते हैं.

 

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा - बताएं आपके पिता के शासन में बोफोर्स घोटाला हुआ या नहीं ?

आर्कटिक पर कब्ज़ा करना चाह रहे चीन और रूस, अमेरिका ने दी चेतावनी

संयुक्त राष्ट्र ने 115 शांतिरक्षकों को किया सम्मानित, 2 भारतीय भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -