अपनी पुरानी फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं सनी देओल

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल एक बार फिर से निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ काम करने जा रहे हैं. संतोषी और सनी दोनों पहले भी 'घायल, दामिनी और घातक : लीथल ' जैसी फिल्म में साथ कर चुके हैं और इस बार फिर से यही खबर आ रही है दोनों एक होने वाले हैं. खबरों की मानें तो दोनों कारण 16 साल बाद साथ में काम करेंगे. इसके आगे बता देते हैं कौनसी फिल्म में ये साथ काम करने वाले हैं और कौनसी फिल्म बनाने वाले हैं.

खबरों के अनुसार सनी देओल अपनी फिल्म 'घातक' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इसका सीक्वल भी पहले की ही तरह एक्शन होने वाला है. राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म को साजिद कुरैशी भी प्रोड्यूस करेंगे जो 'नानू की जानू' को प्रोड्यूस कर चुके हैं. इस फिल्म के लिए लगातार तीनो कांटेक्ट में हैं और काम भी चल रहा है. फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है लेकिन  कुछ बदलाव किये जा रहे हैं. कहा जा रहा है पहली 'घायल' फिल्म में आखिर में पुलिस सनी देओल को पकड़कर ले जाती है और उसी के बाद की कहानी घातक 2 में दिखाई जाएगी यानी आगे क्या होगा इस फिल्म में देखा जा सकता है.

इस पर सनी देओल का कहना है कि 'मैं पहले भी इसका दूसरा पार्ट बनाना चाहता था. लेकिन तब बॉलीवुड में सीक्वल बनाने को कोई चलन नहीं था.' देखा जा सकता है उस समय ये फिल्म काफी हिट थी और उसी समय अगर इसका दूसरा पार्ट बनता शायद और ही ज्यादा चलता. लेकिन अब फिर से इस फिल्म पर काम चल रहा है जो जल्दी ही सामने आएगा.

जॉन ने बताया फायदे में होगी हमारी फिल्म

इस विलेन के पोते की होगी बॉलीवुड में एंट्री

'वीर दी वेडिंग' के बाद बढे करीना के भाव

अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -