इस विलेन के पोते की होगी बॉलीवुड में एंट्री
इस विलेन के पोते की होगी बॉलीवुड में एंट्री
Share:

इस साल कई सारे स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया, ईशान खट्टर ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली और साथ ही सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली है. ये तो बात रही बॉलीवुड के स्टार्स की लेकिन अब बात कर रहे हैं बॉलीवुड में अक्सर विलेन बन चुके सितारों की जिनसे उनकी पहचान बनी. अब उनके भी पोते बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं. आप भी उत्सुक होंगे इसके बारे में जानने के लिए तो आइये बता देते हैं कौन है वो.

'वीर दी वेडिंग' के बाद बढे करीना के भाव

दरअसल, बॉलीवुड में हमेशा ही विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड एंट्री लेने जा रहे हैं. एक्टिंग की दुनिया में पहली बार कदम रखेंगे लेकिन इसके पहले वो 'इश्‍कजादे' और 'दावत-ए-इश्‍क' के साथ हबीब फजल को एस‍िस्‍ट कर चुके हैं.

इसके अलावा उन्होंने मनीष शर्मा के साथ फिल्‍म 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए भी काम किया है. कैमरे के पीछे बहुत काम हो गया अब बारी है कैमरे के सामने आने की. जी हाँ, खबर आई है कि निर्माता जयंतीलाल गाडा के साथ वर्धन ने अपने लिए एक फिल्म साइन कर ली है. 

वर्धन ने इस पर कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'गोन गर्ल' से प्रेरित होगी जिसकी शूटिंग दिल्ली और शिमला में की जाएगी. फ़िलहाल इसके लिए वर्धन को फाइनल कर लिया गया है पर एक्ट्रेस के लिए अभी भी तलाश जारी है. वर्धन पुरी 5 साल की उम्र से एक्‍टिंग सीख रहे हैं. वर्धन के दादा अमरीश के मेंटर सत्‍यदेव दुबे ने सिखाया है जिसके बाद अब वो एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -