अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट
अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय अपने एक फोटोशूट की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाईं हुईं है. हाल ही में अनुष्का ने एक बहुत ही बेहतरीन और सेक्सी फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. यह फोटोशूट उन्होंने फेमिना मैगजीन के लिए करवाया है और इसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा है @feminaindia. आपको बता दें कि इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. यह फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले है.

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

 

A post shared by Femina (@feminaindia) on

 

आपको बता दें कि अनुष्का ने कुछ समय पहले ही भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से शादी की है और वह अक्सर ही उनके साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आती है. अनुष्का जल्द ही फिल्म 'ज़ीरो' में भी नजर आएंगी, जिसमे उनके साथ शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ भी होंगे. फिलहाल अनुष्का के इस फोटोशूट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं है और उनके फैंस के साथ ही यह तस्वीरें उनके पति विराट कोहली का दिल भी जीत चुकी हैं.

अनुष्का शर्मा को पति ने दी फ्रेंडशिप डे की खास बधाई

 

A post shared by Femina (@feminaindia) on

 

फेमिना मैगजीन के ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का की तस्वीर को शेयर किया है जो काफी सेक्सी लग रही है. अनुष्का की तस्वीरें शेयर कर मैगजीन अकाउंट ने कैप्शन दिया है Exclusive! Our cover girl @anushkasharma captured in various moods. Swipe right for more. इन तस्वीरों में अनुष्का का लुक काफी बिंदास है देखिए अनुष्का की तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट्स

तेलगु फिल्म 'भागमती' के हिंदी डब्ड ने इंटरनेट पर लगाई आग

Video : फैंस को देखते ही उनके साथ ऐसा बर्ताव करते हैं कोहली

श्रीलंका का यह ख़िलाड़ी रेप के आरोप में निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -