'वीर दी वेडिंग' के बाद बढे करीना के भाव

अक्सर बॉलीवुड में फिल्में हिट होने के बाद एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फीस बढ़ा देते हैं. ऐसी ही एक खबर आई है करीना कपूर खान की भी. करीना बेटे तैमूर के जन्म के बाद पहली  बार 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई थी. फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और दर्शकों ने भारी प्यार लुटाया और बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी हुई. इसी को देखते हुए करीना के भाव थोड़े बढ़ गए हैं. आइये जानते हैं कितने भाव बढे हैं करीना के.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को मारी गोली

खबरों की मानें तो 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर खान का बड़ा रोल था जिससे फिल्म हिट भी हुई है. अब यही कारण है कि फिल्म हिट हुई है तो अपनी अगली फिल्मों के लिए करीना ने फीस को बढ़ाने का फैसला लिया है. जानकारी के लिए बता दें, 'वीर..' के लिए करीना ने 7 करोड़़ फीस ली थी. इसके बाद अब वो अपनी फीस को सीधा 10 करोड़ करने वाली हैं. इस बात पर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि अगर करीना फीस बढ़ाने की बात की है और उनकी फीस बढ़ गई तो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन जाएँगी. अब देखना ये होगा कि ये खबर कितनी सही है और कितनी गलत है.

फैशन शो में करीना, सोनाक्षी और रणवीर ने दिखाया अपना टशन

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म 'गुडन्यूज' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं. गुडन्यूज की कहानी सरोगेसी पर आधारित है जिसमें दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं. इसके बाद करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी 'तख्त' में नजर आएंगी. 'तख्त' एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसे 2020 में रिलीज़ किया जायेगा जिसमें पहली बार रणवीर सिंह और करीना कपूर साथ दिखेंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचाती है ये साउथ एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -