अपने छोटे भाई के लिए सनी देओल ने फिर से किया बलिदान
अपने छोटे भाई के लिए सनी देओल ने फिर से किया बलिदान
Share:

अपने डायलॉग और धांसू एक्शन सीन्स के लिए मशहूर सनी देओल का एक बार फिर से दयावान वाला अवतार देखने को मिल रहा है. जी हाँ, अपनी अपने वाली फिल्म  रेस-3 के प्रमोशन के दौरान किए गए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने सनी देओल और उनके रिश्ते पर पूछे गए सवालों के जवाब देते समय बहुत बड़ा खुलासा किया है.

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे बॉबी देओल ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके बड़े भइया यानि एक्टर सनी देओल ने कभी उनकी खातिर अपना करियर दांव पर लगा लिया था और आज दोबारा से वह बॉबी देओल के कमबैक के लिए जी-जान लगते नज़र आ रहे है. 

अपने इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि जब वो फिल्म "बरसात" से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे थे तो उनके बड़े भाई उस फिल्म के प्रोड्यूसर होने के बावजूद भी हर जगह इन्वॉल्व रहते थे जिससे वो मेरे लिए बेहतर कर पाए और इसके लिए उन्होंने अपने करियर को साइड में रखने का बाद रिस्क भी लिया था.

उस दौरान सनी देओल को उनके कई दोस्तों ने ऐसा ना करने की सलाह भी दी थी पर उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी और मेरे डेब्यू को सफल बनाया. आगे बात करते हुए बॉबी ने बताया कि सनी देओल के कारण ही उन्हें आज दोबारा यह फिल्म रेस 3 में सलमान खान ने काम करने का मौका दिया है क्योंकि सलमान खान के बुरे वक्त में उनके भाई ने मदद की थी. बता दे कि पिछले चार सालों से बॉबी देओल के पास कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं थी.

बॉबी देओल आखिरी बार फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में नजर आए थे. उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. फिल्म में उन्होंने एक स्मॉल टाउन टीचर का किरदार निभाया था.

रेस 3 का तीसर गाना 'अल्लाह दुहाई है' का टीज़र हुआ जारी

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -