कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात
कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान को एक अभिनेता के तौर पर जितना पसंद बड़े पर्दे पर किया जाता हैं उतना ही छोटे पर्दे पर उन्हें शानदार होस्ट के रूप में पसंद किया जाता हैं. सलमान ने बिगबॉस होस्ट करके फेम हासिल किया हैं, इसके साथ ही उन्हें बतौर होस्ट दर्शको का खूब प्यार भी मिलता हैं. सलमान खान तो बिगबॉस की जान हैं लेकिन अब बिगबॉस के बाद सलमान एक और रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं.

सलमान जल्द ही 'दस का दम' में बतौर होस्ट नजर आएंगे. इस शो में सलमान पुरे 9 साल बाद वापसी करेंगी. इस बार दस का दम का तीसरा सीजन आने वाला हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ऐसी बात कह दी जिसकी किसी को आशा तक नहीं थी. सलमान ने बताया कि जब साल 2008 में वो पहली बार किसी रियलिटी शो की शुरुआत कर रहे थे तो उस वक्त उनके खिलाफ काफी ज्यादा नेगटिव माहौल देखने को मिल रहा था.

जी हाँ... सलमान ने बताया कि, लोग उनके टीवी पर डेब्यू को लेकर उनका मजाक बना रहे थे. इतना ही नहीं इसके कारण सलमान को अपनी असल पर्सनैलिटी दिखाने में भी डर लगने लगा था. लेकिन सलमान ने इस डर को दूर करके ये सोचा कि एक बार तो आ ही जाते हैं टीवी पर. सलमान ने टीवी पर इस कारण से आने का तय किया क्योकि उनका मानना है कि टीवी काफी पावरफुल माध्यम हैं.

बस फिर क्या सल्लू मियां ने टीवी की ओर जैसे ही अपने कदम बड़े वो तुरत सफल ही गए. सलमान को टीवी पर भी फैंस इतना ज्यादा पसंद करने लगे कि अब तो हर शो की वो जान ही होते हैं चाहे वो दस का दम हो या फिर बिगबॉस. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान का नया शो दस का दम का तीसरा सीजन 4 जून से टेलीकास्ट होगा.

ट्रोलर ने विकास गुप्ता की भतीजी पर किया आपत्तिजनक कमेंट, तो सुना दी अनाप-शनाप

सेट पर ही अचानक ये टीवी एक्टर हो गया बेहोश, हालत हुई गंभीर

अब सल्लू मियां के साथ 'भारत' में नजर आएंगे विभूति नारायण मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -