गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान वैसे तो अपने प्यार और गुस्से दोनों ही रूपों के लिए जाने जाते हैं पर यह कह पाना बहुत मुश्किल होता हैं कि किस बात पर उन्हें कब गुस्सा आ जाये ? उनकी पर्सनालिटी के आगे किसी का टिक पाना नामुमकिन सा हैं. वैसे तो सलमान हर वक़्त ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. कभी अपनी किसी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए नई फिल्म बनाते हुए या अपनी गर्लफ्रेंड का मज़ाक उड़ाते हुए. उनके ड्रेसिंग सेंस की बात हो या कमिटमेंट की, अपने हर अंदाज़ में वो सबसे जुदा ही नज़र आते हैं.

यही कारण भी हैं कि बॉलीवुड में इतने साल के बाद भी उनका सिक्का वैसा ही चलता हैं जैसे किसी बेताज़ बादशाह का. लेकिन जब से उनकी फिल्म रेस 3 का पहला ट्रेलर आया हैं तब से ऐसा लगता हैं जैसे सोशल मिडिया पर सलमान के ही जोक्स और ट्रोलिंग का चलन सा शुरू हो गए हैं.

 हाल ही में एक इंटरव्यू में जब मिडिया ने सलमान से पूछा कि - ये जो लोग आपको रेस 3 के लिए ट्रोल कर रहें हैं, इसको आप क्या कहेंगे ? इस पर सलमान ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा- यह जो 1-2 लोग कुछ भी बोल रहें हैं,ये कोई ट्रोल नहीं होते हैं. मुझे ट्रोल करने के लिए मेरी बराबरी करके दिखाओ फिर मुझे कुछ बोलो. ऐसा कहते हुए उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और मीडियाकर्मी को जोरदार फटकार लगाई.

मनीष मल्होत्रा के साथ हैं करण जौहर का अफेयर? हो गया साबित

नए सस्पेंस के साथ 'संजू' का नया पोस्टर, दमदार अवतार में दिखी अनुष्का

गोल्डन ड्रेस में खूब सेक्सी नजर आई सोनम कपूर आहूजा

समुद्र के बीच में कुर्सी लगाकर अपने बेटे के साथ रिलैक्स कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -