जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी
जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना 'एक दो तीन' जब बजता है तो किसी के भी पैर थिरकने लगते है. गौरतलब है कि माधुरी के इस बेहतरीन गानें को फिल्म बागी-2 के लिए रीक्रिएट किया गया जिसे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है. अब हाल ही में इस गानें पर माधुरी और जैकलीन ने जमकर डांस किया है.

दरअसल इन दिनों माधुरी दीक्षित के रिएलिटी टीवी शो 'डांस दीवाने' में फिल्म रेस-3 की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. इस दौरान सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह मौजूद थे. इस दौरान सभी ने शो के जज शशांक खेतान, माधुरी दीक्षित व तुषार कालिया संग जमकर मस्ती की. वहीं माधुरी और जैकलीन 'एक दो तीन' पर डांस किया जो कि बहुत ही लाजवाब था.

इस गानें के बारे में जैकलीन का कहना है कि "एक दो तीन" पर परफॉर्म करना उनके लिए किसी सपने के हकीकत होने जैसा था. वहीं माधुरी ने अपने ही गानें पर जैकलीन के साथ डांस करने पर कहा कि इसमें बहुत मजा आया. वह बहुत प्यारी लड़की है और बहुत अच्छी डांसर है. हम सारे स्टेप्स साथ में करने में कामयाब रहे.

गौरतलब है कि ये गाना जब जैकलीन पर फिल्माया गया था तो कई लोगों ने गानें को लेकर नाराजगी जताई थी क्योकि वह माधुरी के इस सुपरहिट गानें पर किसी और कोई नहीं देखना चाहते है हालांकि माधुरी को जैकलीन की परफॉर्मेंस काफी अच्छी लगी और उन्होंने जैकलीन की काफी तारीफ की.

ये भी पढ़े

तो क्या सच में आलिया की कामयाबी से जलती है कैटरीना?

एक बार फिर नए टैलेंट को इन्दुस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं दरिया दिल भाईजान

आखिर क्यों पति की हर बात नहीं मानती माधुरी दीक्षित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -