बेटे को इस फिल्म से डेब्यू कराएँगे सुनील शेट्टी
बेटे को इस फिल्म से डेब्यू कराएँगे सुनील शेट्टी
Share:

बॉलीवुड के लिए ये साल बॉलीवुड स्टार किड्स के लिए है. कोई ना कोई स्टार किड लॉन्च हो ही रहा है या फिर बॉलीवुड सितारे अपने किसी रिश्तेदार को लॉन्च कर रहे हैं. देखा जा सकता है समय बदल रहा है और आने वाली पीढ़ी भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है. कई बॉलीवुड के सितारे अपने बच्चों को लॉन्च कर चुके हैं और अभी भी आने वाले हैं. जी हाँ, एक और एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिनका बेटा बॉलीवुड में नज़र आएगा.

'मंडे मोटिवेशन' बनी जोकर जैसे दिखने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर

दरअसल, ये तो आप जानते ही हैं बॉलीवुड के हीरो सुनील शेट्टी अपने अहान शेट्टी को लॉन्च करने वाले हैं जिसके लिए वो तैयारी में लगे हुए हैं. उनके बारे में बता दें, कि सुनील शेट्टी अपने बेटे के लिए एक कहानी तलाश रहे थे और हिंदी में कोई फ्रेश कहानी ना मिलने के कारण साउथ की फिल्म 'आरएक्स100' के रीमेक से बॉलीवुड में उतारने का मन बना चुके हैं. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला होंगे. लगभग सभी स्टार्स अपने बच्चों की पहली इनके ही हवाले करते हैं.

अजय के कहने पर छत्रपति बनेंगे सैफ अली खान !

'आरएक्स100' के निर्देशक अजय भूपति है जिसे हिंदी में बनाने के लिए साजिद ने राइट खरीद रहे हैं. ख़ुशी की बात ये भी है कि उनसे ये फिल्म की अनुमति भी मिल गई और अब इस पर काम शुरू किया जा रहा है. फ़िलहाल फिल्म के लिए टाइटल ढूंढ रहे हैं. आरएक्स100 रोमांटिक ऐक्शन फिल्म है, जिसमें लव, एक्शन, ड्रामा सभी देखने को मिलेगा. फ़िलहाल एक्ट्रेस के बारे में कोई बात सामने नहीं आई है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिर से शादी और बच्चा पैदा करने को तैयार है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल

दादी के जाने का दुःख सह नहीं पाईं करीना, रो-रो कर हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -