फिर से शादी और बच्चा पैदा करने को तैयार है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल
फिर से शादी और बच्चा पैदा करने को तैयार है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं. बिपाशा भले ही फिल्मों में नजर ना आ रहीं हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. हाल ही में बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी फोटो शेयर की हैं जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने ये फोटोशूट travel and leisure मैगज़ीन के इंडिया एडिशन के लिए करवाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बिपाशा ने रेड कलर का फुल लेंथ गाउन पहना हुआ है और करण ने ब्लैक कलर की फ्लोरल शर्ट पहना है और उसके ऊपर उन्होंने ब्लू कलर का लाइनिंग वाला कोट और पैंट पहना हुआ है.

दरअसल जल्द ही शादियों का सीजन आने वाला है और इसी के चलते इस कपल ने ये खूबसूरत सा फोटोशूट कराया है. मैगज़ीन ने इस बार के एडिशन का नाम भी वेडिंग एंड हनीमून ही रखा है. वाकई में इस तस्वीर में बिपाशा और करण को देखकर परफेक्ट कपल कहा जा सकता है. सोशल मीडिया पर उनके इस फोटोशूट के कवर पेज की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो बिपाशा इन दिनों फिल्म 'आदत' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ करण भी नजर आएँगे.

बॉलीवुड अपडेट... 

करण-बिपाशा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, सामने आई फोटो

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड की यह 5 हसीनाएं हो चुकी है भीड़ का शिकार

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -