दादी के जाने का दुःख सह नहीं पाईं करीना, रो-रो कर हो गई ऐसी हालत
दादी के जाने का दुःख सह नहीं पाईं करीना, रो-रो कर हो गई ऐसी हालत
Share:

अक्टूबर की शुरुआत में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड ने आज एक नायाब व्यक्ति को खो दिया है. हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर की जिनका आज तड़के सुबह निधन हो गया है. कृष्णा राज के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी. बताया जा रहा है कि कृष्णा राज का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ जिसके बाद उन्होंने आज सुबह करीब 4 बजे अंतिम सांस ली.

कृष्णा राज का जन्म 1930 में हुआ था और उन्होंने साल 1946 में राज कपूर से शादी की थी. कृष्णा राज कपूर के पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके चेम्बूर स्थित घर पर लाया गया है. यहां उनके परिवार के सभी सदस्य और बॉलीवुड के सितारे इक्कठा हो गए हैं. रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट समेत कई सितारे यहां पहुंच गए हैं. इस दौरान करीना कपूर भी बेहद दुखी नजर आईं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं करीना ने सफ़ेद रंग के कपड़े पहने हैं और वो अपनी दादी के जाने से बहुत ज्यादा दुखी लग रहीं हैं. करीना के चेहरे को देखकर ही उनके दुःख का अंदाज़ा साफ़ तौर से लगाया जा सकता है. करीना चुपचाप अकेली एक कोने में खड़ी हैं और किसी गहरी चिंता में डूबी हुईं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस करीना की इस दुःख की घड़ी में उनका साथ दे रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

कृष्णा राज कपूर के अंतिम दर्शन के लिए लगा सेलेब्स का जमावड़ा

कपूर परिवार की सबसे वरिष्ठ सदस्य की ये तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी

कपूर परिवार की इस दुःख की घड़ी में रो पड़ा बॉलीवुड, सभी ने दी श्रद्धांजलि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -