अजय के कहने पर छत्रपति बनेंगे सैफ अली खान !
अजय के कहने पर छत्रपति बनेंगे सैफ अली खान !
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्दी ही अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं. उन्होंने बीच में फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था लेकिन एक बार फिर से वो  बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. ये भी कह सकते हैं सैफ अली खान ने अपनी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से कमबैक किया है. इसके बाद वे कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इसी के साथ सैफ का हाल ही में फिल्म से नया लुक आया है जो आप यहां देख सकते हैं.

अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद

सैफ अली खान दो एक्टर्स वाली फिल्मों को करना छोड़ दिया था लेकिन एक बार फिर से वो अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म 'तानाजी' में नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, अजय फिल्म में मराठा राजा छत्रपति शिवाजी के सेना नायक तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो अपनी फिल्म में अजय ने सैफ की महाराज शिवजी का रोल दिया है. इस पर सैफ ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है, फ़िलहाल वो विचार कर रहे हैं और बताया जा रहा है वो इसे इंकार नहीं करेंगे. इसके अलावा काजोल को तानाजी की पत्नी भूमिका मिल सकती है.

अजय देवगन ने काजोल का Whatsapp नम्बर ट्वीटर पर किया शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है जिसमें आगे और भी किरदार सामने आएंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है लेकिन फिल्म के बजट के कारण फिल्म रुकी हुई है. तानाजी को रवि जादव निर्देशित कर रहे हैं, इसी के साथ खबर ये भी आई है कि छत्रपति शिवाजी पर हिंदी-मराठी में फिल्म की योजना थोड़ी मुश्किल में पड़ गई है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

‘रूक रूक रूक’ गाने का रिक्रिएट वर्जन सुनकर आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -