'मंडे मोटिवेशन' बनी जोकर जैसे दिखने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर
'मंडे मोटिवेशन' बनी जोकर जैसे दिखने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के रंगीला राजा यानी एक्टर रणवीर सिंह अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. रणवीर हर इवेंट या अवार्ड फंशन में कुछ ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच जाते हैं जिसके बाद हर कही उन्ही की चर्चाएं होती रहती हैं. रणवीर ने तो पिछले कुछ दिनों से अजीब कपड़े पहनने की इतनी हद पार कर दी थी कि गूगल ने उन्हें 'चूतिया एक्टर' तक करार दिया था. हाल ही में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिया है कि वो भी स्मार्टनेस और डैशिंग अवतार के मामले में किसी से कम नहीं है.

रणबीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बहुत ही पुरानी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर तब की है जब रणवीर के बाल बड़े हुआ करते थे और उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू ही किया था. इस तस्वीर में आपको रणवीर की शानदार बॉडी दिखाई दे रही होगी. रणवीर ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में #mondaymotivation नामक हैशटैग लगाया है.

सोशल मीडिया पर रणवीर की ये मंडे मोटिवेशन वाली तस्वीर तेजी से वायरल हो गई. फैंस रणवीर के इस लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे. सिम्बा में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आएगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -