लोकसभा चुनाव पर क्या सोचते हैं बॉलीवुड सितारें, एक विदेश से आ रहा वोट डालने ?

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा हैं, पूरे देश का माहौल बदलने लगा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सभी चुनाव के लिए जागरुक नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर गुल पनाग ने कहा कि वो चुनिंदा कैंडिडेट्स का समर्थन ही करेंगी. गुल ने बताया, लोकतंत्र में प्रत्याशी पार्टी से ज्यादा जरूरी होता है. पार्टी भी जरूरी है लेकिन जिस सांसद को आप चुन कर संसद में भेजेंगे उसकी जिम्मेदारी आपके कंधों पर है, अतः आप सोच समझ कर अपना प्रत्याशी चुने. 

गुल पनाग ने देश के जनता को यह समझते हुए कहा कि आप जब वोट डालेंगे, तो यह बात सोच कर डालें कि यह सांसद आपके लिए हर वक़्त उपलब्ध हो. गुल यहीं रोके, उनका आगे कहना था कि हर बार की तरह फोकस पब्लिक हेल्थ, पब्लिक एजुकेशन और सामान अवसरों पर ही हो. इस तरह से उन्होने और भी कई सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखी.

दूसरे ओर गुल की तरह ही बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी का मानना है कि वोटिंग बहुत जरूरी है, दुनिया में कुछ भी हो जाये, आप वोट जरूर करें. आगे सुनील ने कहा कि मेरे परिवार में US में शादी है और मैं वहां से वोटिंग के लिए आ रहा हूँ. हमेशा मैंने उन कैंडिडेट्स को सपोर्ट किया, जिनमें मैं बिलीव करता हूं. उन्होंने आशा करते हुए कहा कि लोग लोकसभा चुनाव में वोट करें. 

 

शाहरुख़ खान के बेटे इस बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

चुनाव आयोग को नहीं 'पीएम नरेंद्र मोदी' से कोई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -