वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण
वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण
Share:

बॉलिवुड के बेहतरीन फिल्‍ममेकर्स करण जौहर का अपनी फिल्‍मों के अलावा अपने स्‍टाइल के लिए भी खासे फेमस हैं. उनकी फिल्म कुछ ऐसी होती हैं जिसे हर दर्शक देखना पसंद करता है साथ ही वो बॉलीवुड में अपनी फिल्म से कई नए चेहरों को एंट्री दे चुके हैं और आज वो कहीं ऊपर है. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं करण जौहर के वैक्स स्टेचू की जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. आइये जानते हैं कहाँ पर बनने जा रहे हैं करण का ये स्टेचू.

दरअसल खबर ये आई है कि सिंगापुर के मैडम तुसाद में करण जौहर मोम के पुतले में नजर आएंगे. इसे लेकर उनके फैंस में भी खासा उत्‍साह देखने को मिल रहा है. यह खबर आने के बाद सोशल साइट्स पर लोग उन्‍हें बधाईयां दे रहे हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड कई बड़े एक्टर्स के वैक्स स्टेचू यहां देखे जाते हैं. खबरों के अनुसार फिल्‍ममेकर करण जौहर 'मैडम तुसाद' म्‍यूजियम में अपने (वैक्‍स फिगर) यानी कि मोम के पुतले का अनावरण जल्‍दी ही करेंगे. इसके अलावा वहां पर वह 'अल्‍टीमेट फिल्‍म स्‍टार' एक्‍सपीरियंस जोन को भी लॉन्‍च करेंगे.  

कहा जा रहा है कि वह गुरुवार को अपने पुतले का अनावरण करेंगे. इस अनावरण की सेंटोसा से लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. यहां करण भारतीय सिनेमा को समर्पित 2,500 वर्ग मीटर वाले 'अल्टीमेट फिल्म स्टार' जोन को लॉन्च करेंगे.  मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कार्यक्रम का अपडेट देने के लिए तस्‍वीर भी साझा की गई है. इसमें करण जौहर अपने हैंड इम्प्रिंट्स के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में नज़र आये अलोक नाथ, फैंस हुए नाराज़

लेटेस्ट तस्वीरों में काफी फिट दिखे इरफ़ान खान, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -