चुनाव आयोग को नहीं 'पीएम नरेंद्र मोदी' से कोई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किए जाने पर विवाद देशभर में गरमाया हुआ है. बता दें कि विवेक ओबेरॉय द्वारा स्टारर मूवी 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर कई राजनीतिक पार्टियों ने इसे सीधे तौर पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है. इस बात से राजनीतिक दलों ने चुनाव आयोग में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग भी की थी. जहां अब अब इस विवाद पर चुनाव आयोग का फैसला आया है. 

EC का इस पर कहना है कि उसे पीएम मोदी की बायोपिक से कोई भी आपत्ति नहीं है. ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 5 अप्रैल को रिलीज की जा सकती है. मुंबई हाईकोर्ट में फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान EC ने बताया कि CBFC ने मूवी को सर्टिफिकेट दिया है. अतः ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो या नहीं, इस एहम नहीं तय कर सकते हैं. 

साफ़ शब्दों में आयोग ने कहा कि रिलीज डेट तय करने में हमारी भूमिका नहीं है. अतः आयोग ने यह भी साफ कर दिया कि फिल्म रिलीज होना आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है. अतः इसे लेकर अब चुनाव आयोग ने कोर्ट में तो पक्ष रख दिया. दूसरी ओर राजनीतिक दलों की इसी मंशा और मांग वाली शिकायत पर अब तक कोई प्रतिक्रिया या आदेश नहीं आया है.

 

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में नज़र आये अलोक नाथ, फैंस हुए नाराज़

लेटेस्ट तस्वीरों में काफी फिट दिखे इरफ़ान खान, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -