शाहरुख़ खान के बेटे इस बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
शाहरुख़ खान के बेटे इस बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
Share:

बॉलीवुड में स्टार किड की एंट्री होती जा रही है. उनमे से सबसे चर्चित हैं शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान जो जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है. शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ही करवाने वाले है. साथ ही आपको बता दें आर्यन खान का बॉलीवुड डेब्यू करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म 'तख्त' से ही होने वाला है. इससे शाहरुख़ के फैंस काफी खुश हैं और ख़ुशी के मारे इस फिल्म का इंतज़ार नहीं कर का रहे. 

हाल ही आयी रिपोर्ट्स के मानें तो फिल्ममेकर अपनी फिल्म 'तख्त' से ही शाहरुख खान के बेटे को फिल्मी दुनिया में लॉन्च करने की तैयारी में है. आर्यन खान इस फिल्म में निर्देशक करण जौहर को असिस्ट करने वाले है. यह मुगल जमाने की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी. इस मल्टी स्टारर फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत बनाया जा रहा है. फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर होने वाले है. इसी के साथ आर्यन खान भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 

बता दें कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शुरु से ही फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहता है. इसीलिए वो अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई भी कर रहे है. इसके बारे में शाहरुख़ पहले ही बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि 'आर्यन फिल्म मेकिंग और राइटर की पढ़ाई कर रहा है. जबकि सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती है. लेकिन अगर वो फिल्ममेकर बनना चाहता है तो उन्हें करीब 5-6 साल तक और पढ़ना होगा और सिर्फ इतना ही नहीं इसे जमीनी स्तर पर सीखना भी होगा. शायद तभी वो करण जौहर को असिस्ट कर पाए अपनी फिल्म मेकिंग कोर्स की पढ़ाई पूरी करने के बाद.' तो अब जल्दी ही वो भी बॉलीवुड का हिस्सा बनने वाले हैं.  

वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -