सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर
सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर
Share:

टीवी के जाने माने निर्माता रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार अदा कर चुके एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव  रहने वाले कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं. वहीं सुनील ने लगभग हर रोज रामायण से जुड़े कुछ पुराने किस्से शेयर करते रहते हैं और साथ-साथ कई बातों पर अपने निजी विचार भी सामने रखते हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने अपनी दो नई फोटोज सोशल मीडिया  पर साझा किया हैं. बता दें की तस्वीरों के इस कोलाज में एक तरफ सुनील का शांत चेहरा दिख  रहा है हालाँकि दूसरी तस्वीर में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. 

वहीं फोटोज को साझा करते हुए सुनील लहरी ने लिखा, "राम (अच्छाई) और रावण (बुराई) दोनों ही हमारे स्वरूप हैं. इसके आगे सुनील ने लिखा, "...ये हमारे खुद के ऊपर निर्भर करता है कि हम किस स्वरूप को अपनाते हैं औऱ किसको मारते हैं. जय राम जी की." बता दें की हाल ही में एक्टर ने अपना फीमेल लुक इंस्टाग्राम पर साझा किया था जिसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इसके अलावा सुनील ने फेसएप के जरिए लड़की के चेहरे में तब्दील की गई अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर फंस के साथ साझा किया था. 

जिसमें वह काफी हद तक लड़की जैसे ही नजर आ रहे थे. यंहा तक की फैन्स भी उनके लड़की वाले चेहरे को देखकर ये समझ नहीं पा रहे थे कि ये वाकई सुनील लहरी का ही चेहरा है या नहीं . साथ ही तस्वीर के कैप्शन में सुनील ने लिखा, "धन्यवाद लक्ष्मण जी की सेना मुझे एक नए स्वरूप से मिलाने के लिए." बता दें की इन दिनों फेसएप काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी फोटोज को इससे एडिट करके सोशल साईट पर साझा करते रहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

59 चाइनीज एप बेन होने पर टीवी सितारों ने ऐसे जताई ख़ुशी

आशा नेगी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद कही यह बात

बिग बॉस 14 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, होगी इन दो अदाकाराओं की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -