शूर्पणखा की चाल से परेशान थे रामानंद सागर

रामानंद सागर की रामायण के कई किस्से हैं जो सालों बाद भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं.इसके साथ ही कुछ किस्से ऐसे भी हैं जो लोगों को सरप्राइज करते हैं. सीरियल में लक्ष्मण के रोल में दिखे सुनील लहरी ने शो में शूर्पणखा की एंट्री से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. वहीं ट्विटर पर वीडियो शेयर कर सुनील लहरी ने कहा- बीते एपिसोड में जब मोहिनी सूरत वाली शूर्पणखा राम की तरफ चलकर आ रही थी, वो जिस तरह से चल रही थी रामानंद सागर साहब को पसंद नहीं आ रहा था. वहीं वो रैंप वॉक की तरह चलकर आ रही थी. 

इसके साथ ही तब सागर साहब ने कहा कि मोर और हिरन की तरह चाल होनी चाहिए. इसके बाद सागर साहब ने खुद चलकर दिखाया.''रामानंद सागर ये सीन इतना खूबसूरत ढंग से कर रहे थे कि मैंने अरुण गोविल जी को कहा कि सागर साहब को विग और ड्रेस पहन ये सीन खुद ही कर लेना चाहिए. वहीं ये छोटा सा शॉट है. इस पर मैं और अरुण जी ठहाके लगाकर हंसने लगे.''इसी सीक्वेंस का दूसरा किस्सा शेयर करते हुए सुनील लहरी ने बताया कि ये सीन्स रात में फिल्माए जा रहे थे. रात के 2-2.30 बज रहे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सभी थके हुए थे. लोगों को नींद आ रही थी. शॉट करने में भी मजा नहीं आ रहा था. सब कुछ आराम से हो रहा था. मैंने सोचा कि माहौल को थोड़ा बहुत चेंज करना चाहिए जिससे सब लाइवली हो जाए.''इसी दौरान एक सीन था जहां मैं सूखी-सूखी लकड़ियां लेकर आता हूं.वहीं  मैं भाभी को बोलता हूं- भाभी मैं जंगल से सूखी सूखी लड़कियां ले आया हूं. सब लोग जोर से ठहाका लगाकर हंस पड़े. इसके बाद सेट पर माहौल फिर से लाइवली हो गया था.''

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ शेयर की ईद की तस्वीरें

ऐश्वर्या संग काम कर चुकी है तारक मेहता...की दयाबेन

टीवी एक्टर अंकित गेरा ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -