जब 'लक्ष्मण' ने एक समय पर किए थे 3 अलग किरदार
जब 'लक्ष्मण' ने एक समय पर किए थे 3 अलग किरदार
Share:

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण के रोल में दिखे एक्टर सुनील लहरी ने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया. परन्तु  उन्हें लक्ष्मण के किरदार ने घर-घर में पॉपुलर बनाया. इसके साथ ही अपने सफल करियर को लेकर एक्टर ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही सुनील लहरी ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- एक ही समय में 3 अलग तरह के किरदार. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की परफॉर्मेंस करने का मौका मिला.वहीं  तीन अलग लुक 3 अलग एक्ट वो भी एक समय पर. 

इसके साथ ही एक ऐतिहासिक मैथोलॉजी से रोमांटिक हीरो से फिर टफ सिक्योरिटी और साइलेंट लवर तक. वहीं भगवान का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे एक्टिंग करन का मौका दिया. वहीं सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का किरदार ऐसा निभाया कि आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन में रामानंद सागर की रामायण को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है. वहीं दूरदर्शन के बाद ये शो स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है. वहीं सालों बाद रामायण के टेलीकास्ट होने के बाद से इसके सितारों की भी चर्चा हो रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे ट्विटर पर रामायण की शूटिंग के दौरान हुए किस्सों को फैंस के साथ साझा करते हैं. सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अपनी जवानी की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं, जिसे देख फैंस उनके लुक्स के दीवाने हो गए हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनील के हैंडसम बेटे की भी जबरदस्त चर्चा है. लोगों का कहना है कि वे अपने पापा की कार्बनी कॉपी लगते हैं.

 

नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति की तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला

इस वजह से टुटा था रश्मि और नंदिश के बीच का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -