इस वजह से टुटा था रश्मि और नंदिश के बीच का रिश्ता

एक समय ऐसा था रश्मि देसाई और नंदीश संधू टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स की लिस्ट में आते थे। साल 2012 में दोनों ने शादी की लेकिन चार साल बाद ही दोनों के रास्ते भी अलग हो गए थे। इस बीच ऐसा भी सुनने में आया था कि मॉडल अंकिता शौरी की वजह से ही नंदीश संधू और रश्मि देसाई के बीच की दूरियां बढ़ी हैं।  अंकिता शौरी और नंदीश संधू को कई इवेंट में साथ में देखा गया था और तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थी।

जब नंदीश और रश्मि के बीच की दूरियां बढ़ती ही जा रही थी तभी सुनने में आया कि उन्हें अंकिता और नंदीश की नजकियां पसंद नहीं आ रही है। वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रश्मि अपने और नंदीश के बिखरे हुए रिश्ते को संवारना चाहती थी परन्तु अंकिता की वजह से उन्होंने अपना फैसला ही बदल लिया था। वहीं अपनी बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचाने वाली अंकिता शौरी पेशे से मॉडल हैं। इसके अलावा अपनी बोल्ड तस्वीरों से अक्सर अंकिता शौरी सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता शौरी काफी ग्लैमरस हैं और उनकी अदाएं देखकर तो कोई भी घायल हो जाएगा। वहीं अंकिता शौरी ने साल 2011 में ब्यूटी पीजेंट मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही अंकिता शौरी इन दिनों घर पर ही हैं और इस वक्त वो जमकर मी-टाइम बिता रही हैं| वहीं अंकिता इस बीच लॉकडाउन के हर एक नियम को फॉलो कर रही हैं।

सोनाली कुलकर्णी ने गुपचुप की सगाई, बेस्ट फ्रेंड दीपिका कक्कड़ ने दी बधाई

जल्द ही अनूप जलोटा करेंगे एक्टिंग डेब्यू

इस सीन को शूट करते भावुक हो गए थे सभी कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -