'कपिल शर्मा शो' में लड़की बनने से सुनील ग्रोवर के बेटे ने किया मना, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
'कपिल शर्मा शो' में लड़की बनने से सुनील ग्रोवर के बेटे ने किया मना, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी को काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने टेलीविज़न पर 'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' की भूमिका में दर्शकों को बहुत मनोरंजन किया। कपिल शर्मा के शो में उनके द्वारा निभाई गई प्रत्येक भूमिका लोगों के दिलों में बस गई है, मगर उनके लिए स्क्रीन पर लड़की के गेटअप में दर्शकों को हंसाना आसान नहीं था। अपने एक इंटरव्यू के चलते सुनील ने बताया था कि उनके बेटे उन्हें लड़की वाले किरदार करने से मना करते थे। इसके पीछे कारण ये है कि बेटे के दोस्त उन्हें चिढ़ाते थे।

फेसबुक लाइव चैट के चलते सुनील ग्रोवर ने बताया, 'मेरे बेटे को उसके दोस्त चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो लड़की बनते हैं। एक दिन उसने मुझसे कहा कि पापा आप लड़की मत बना करो। जब मैंने लोगों से बात की, तो पता चला कि कुछ बच्चे उसे इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं। आगे बताते हुए सुनील ने कहा, 'एक दिन मैं बेटे को मॉल लेकर गया। वहां पर मुझे देखकर काफी सारे लोग एकत्रित हो गए तथा मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई। ये सब देखकर उसे एहसास हुआ कि मैं काफी अच्छा काम कर रहा हूं। मैंने उसे कहा कि इतने लोगों के चेहरे पर हम लोग मुस्कुराहट लाते हैं। मुझे तो इस बात पर गर्व महसूस होता है'।

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर इन दिनों ऋषिकेश में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्हें मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया था, जहां से वह ऋषिकेश के लिए रवाना हो रहे थे। सुनील ग्रोवर बीते कई वर्षों से मनोरंजन जगत में सक्रीय हैं। वह कई सुपरहिट फिल्मों का भाग रह चुके हैं, जिसमें 'भारत', 'गब्बर इज बैक' तथा 'बागी' सम्मिलित हैं। पिछली बार वह 'सनफ्लॉवर' (Sunflower) वेब सीरीज में दिखाई दिए थे।

'नोरा फतेही ने भाव नहीं दिया...', प्रिंस नरूला के रिलेशनशिप पर बोली अजमा फल्लाह

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो देख बोले लोग- 'यही और रह गया था बस'

रोजे को लेकर उर्फी से किया सवाल तो बोली- 'मैं अल्लाह को नहीं मानती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -