सुनील सलमान के लिए एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन लौट रहे...
सुनील सलमान के लिए एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन लौट रहे...
Share:

बता दे की अभिनेता सलमान व कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में पता चला है कि, सलमान अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की प्रमोशन के लिए सुनील, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के साथ एक शूट करने वाले हैं. सुनील फिलहाल सोनी के शो में अपनी टीम के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. इसका प्रोमो हाल ही में सोनी टीवी ने रिलीज़ किया है, जिसमें सलमान खान अली असगर और सुनील ग्रोवर की टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं.

साथ ही साथ सुनील के फैन्स के लिए यह खुशखबरी भी है की जो लोग काफी समय से डॉक्टर मशहूर गुलाटी को मिस कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर लौट रहे हैं लेकिन कपिल के लिए नहीं सलमान खान के लिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते हैं और इसी के चलते चैनल वालों ने खास इंतजाम किया है.

'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जाएगा. 'ट्यूबलाइट' के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले हैं जिसका प्रोमो वीडियो आ चुका है. चैनल वालों ने सलमान खान को 'द कपिल शर्मा शो' में लाने की बजाए सुनील के साथ एक नया शो बनाने का फैसला किया.

सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

सलमान-भंसाली का याराना तो निकला एक 'फुस्सी बम'...

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -