सलमान-भंसाली का याराना तो निकला एक 'फुस्सी बम'...
सलमान-भंसाली का याराना तो निकला एक 'फुस्सी बम'...
Share:

कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसके चलते आजकल वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के चलते यह दोनों ही भाई हमे टीवी के चर्चित रियलिटी व डांस शो 'इंडिया बनेगा मंच' पर भी कृष्णा के संग में मस्ती के मूड में नजर आए थे.

अब जब जनाब सलमान खान अपनी मस्ती के मूड में होते है तो वह किसी को भी नहीं बख्शते नहीं इसी का जीता जागता नमूना हमे नजर आया एक इवेंट में जहां पर सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए आए थे व उनके मुंह से संजय लीला भंसाली के लिए शैतानी भरी बात निकलकर सामने आ गई थी. बता दे की पहले यह चर्चा थी कि, संजय लीला भंसाली संग सलमान खान एक फिल्म का निर्माण करने वाले है. परन्तु अब तो इस बात को स्वयं सलमान खान ने एक अफवाह करार दिया है.

जी हाँ, सलमान खान ने उन अफवाहों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि वह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में काम करने वाले हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि अगर भंसाली कुछ सोचते हैं तो वह उनके साथ काम के लिए तैयार हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह भंसाली की फिल्म में काम कर रहे हैं? इस पर सलमान ने संवाददाताओं से कहा कि 'यह अफवाह है. घबराएं नहीं. हालांकि, इसके बाद अगर उनके पास कोई विचार है तो मैं तैयार हूं.'  

सलमान के कहने पर ही कैटरीना ने इस फिल्म की हामी भरी थी...

सलमान ने 'ट्यूबलाइट' से पहले लॉन्च की ‘बीइंग ह्यूमन साइकिल'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -