सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस
सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' में चायनीज एक्ट्रेस के साथ नज़र आने वाले है. सलमान खान ने बॉलीवुड की कई नामचीन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है. जो सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना नहीं चाहती है.

जूही चावला: इन दोनों की जोड़ी केवल 'दीवाना-मस्ताना' में ही नज़र आयी है. इस फिल्म में भी सलमान का केमियो था. इसके बाद ये दोनों कभी बड़े परदे पर साथ नज़र नहीं आये है.

अमृता राव: खबरों की माने तो अमृता राव 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान के साथ काम करने से मना कर चुकी है. दरअसल अमृता को सलमान की बहन का रोल ऑफर हुआ था जबकि वह उनकी प्रेमिका का रोल करना चाहती थी.

दीपिका पादुकोण: दीपिका सलमान के साथ एक नहीं बल्कि 5 फिल्में करने से मना कर चुकी है. जिसमे सुल्तान भी शामिल है. इसके पीछे की वजह किसी को नहीं पता.

सोनाली बेंद्रे: सोनाली और सलमान की जोड़ी 'हम साथ साथ है' में नज़र आयी थी. जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था. लेकिन काले हिरन के शिकार के मामले के बाद ये जोड़ी कभी बड़े परदे पर एकसाथ नज़र नहीं आयी.

ट्विंकल खन्ना: ट्विंकल और सलमान 1988 में आयी फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में साथ नज़र आये थे. इस फिल्म के बाद इन दोनों ने कभी दोबारा काम नहीं किया.

जैकलीन ने अपने एक विस्फोटक राज का खुलासा किया...

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता मना रही है अपना 37वां जन्मदिन

सोहा के बाद ईशा भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -