कपिल से अलग होने के बाद एक बार फिर बोले सुनील, कहा- 'हम अच्छी टीम थे...'
कपिल से अलग होने के बाद एक बार फिर बोले सुनील, कहा- 'हम अच्छी टीम थे...'
Share:

टीवी की दुनिया के दो सबसे बड़े स्टार्स कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से सभी वाकिफ हैं और दोनों आज भी अपनी लड़ाई के लिए चर्चाओं में हैं. वहीं कहते हैं किसी को भी इनकी लड़ाई की असली वजह नहीं पता है और हर कोई यह जानना चाहता है कि इनके बीच अचानक इतनी दूरियां कैसे आ गई ? जी हाँ, दोनों ने टीवी पर कॉमेडी का ऐसा सिलसिला शुरू किया था कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे फिर क्यों ये दोनों जबरदस्त कलाकार आज एक-दूसरे के साथ काम तक करना नहीं चाहते हैं.?

अब एक बार फिर से सुनील ग्रोवर ने इस बारे में बात की है और कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद को को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. जी हाँ, इस दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा, 'ऐसा होना नहीं चाहिए था, हम लोग एक अच्छी टीम थे. हम साथ में लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरते थे. हालांकि अब मैं हमारी दोस्ती की अच्छी बातें याद करता हूं. हमने साथ में एक अच्छा शो बनाया और लोगों को खूब गुदगुदाया. मैं उस शो का काफी सम्मान करता हूं, जिसने मुझे इतना कुछ दिया है. मैं अपनी यादों को हमेशा चैरिश करता रहूंगा.' वहीं जब उनसे पूछा गया कि ''शो को छोड़ते हुए क्या दिमाग में कुछ मलाल था?''

तो सुनील ने बताया, ''जब मैं शो को छोड़ रहा था तो जरूर मैं थोड़ा सा निराश था क्योंकि उस प्लेटफॉर्म ने मुझे इतना कुछ दिया था. हर किसी ने मुझे प्यार और सम्मान दिया था. मुझे लगता है कि जिस ईश्वर ने वो दिया था, वो कुछ और भी देगा. मैं अपने आपसे ही लड़ाई नहीं कर सकता हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें हाल में सुनील ग्रोवर भाईजान की नई फिल्म 'भारत' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया है और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं अब वह नयी फिल्मों में नजर आ सकते हैं.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -